Love Guru Part 2 Web Series Cast Name With Photo on ULLU App in Hindi

Love Guru Part 2 Web Series Cast Name: ULLU OTT Platform ने लव गुरू के अभी तक दो सीजनाें को रिलीज कर दिया हैं इनकी सफलता को देखते हुये अब Love Guru Season 2 के पार्ट 1 की भी रिलीज डेट को फिक्स कर दिया हैं। लव गुरू सीजन 2 के पार्ट 2 का ट्रेलर 22 फरवरी 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं। Love Guru Part 2 को Directed Raifee हैं।

Love Guru Part 2 Web Series Cast Name With Photo on ULLU App in Hindi

Love Guru Part 2 Web Series Release Date are Fix

दोस्तों अगर आपने लव गुरू के सीजन 2 के पार्ट 1 को watch कर लिया हैं तो अब आपको इंतजार होगा इसके दूसरे भाग का तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका हैं क्योंकि इसकी रिलीज डेट जारी कर दी गई हैं। Love Guru Season 2 Part 2 Release Date on 28 Feb 2023.

Love Guru Part 2 Web Series Cast Name

जो इसके पहले पार्ट में थे वो ही सभी कलाकरों ने इसके दूसरे भाग में भी अपनी भूमिका निभाई हैं। तो चलिए अब जान लिया जाये कि कौन-कौनसे कलाकार हैं।

Love Guru Part 2 Web Series Cast Name on ULLU App

  • Rajsi Verma as Malika
  • Pooja Poddar as Nidhi
  • Shakespeare as Rohan

Love Guru Part 2 web series Trailer Release Date Season 2

प्यारे दोस्तों लव गुरू सीजन 2 के पार्ट 2 का ट्रेलर 23 फरवरी 2023 को रिलीज किया गया हैं और इसे 28 फरवरी को ULLu OTT Platform और ULLU Official Site पर रिलीज किया जायेगा। अगर आप भी इस मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं आप ULLU Official Youtube Channel पर जाकर आसानी से देख सकते हों।

Release Date on ULLU Original Website

प्यारे दोस्तों लव गुरू के सीजन 2 के पार्ट 2 को 28 फरवरी 2023 को रिलीज किया जायेगा इस वेब सीरिज में आपको Rajsi Verma जबरदस्त लुक में नजर आने वाली हैं और Pooja Poddar की बात करे तो यह भी आपको जबरदस्त लुक में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरिज को देखने के लिए आपको ULLU OTT App या फिर ULLU Original का Subscription लेना होगा तभी आप इस मूवी काे देखने का मजा ले पाओगें। इसके प्लान ज्यादा महंगे भी नहीं हैं अगर आप रोमान्स वाली वेब सीरिज के दीवाने हैं तो आप ले सकते हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *